Home > Hathras > सड़कों का बिछेगा जाल, समस्याओं का होगा समाधान

सड़कों का बिछेगा जाल, समस्याओं का होगा समाधान

Neeraj Chakrpani 
हाथरस-8 मई। ग्राम स्वराज अभियान के अन्तर्गत तमना गढी में रात्रि 8 बजे चौपाल लगाई गई। ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं को जिसमें सडक, बिजली, सफाई, राशन, वृद्धा पेंशन, शौचालय आदि की मुख्य समस्या रही।
कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी ने सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया। ग्रामवासियों ने अपनी समस्याओं को रखा तो उनसे सम्बंधित अधिकारियों ने समस्याओं का निदान किया और जानकारी भी दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष रामवीर सिंह परमार ने की संचालन जिला महामंत्री विनोद चौधरी ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर विधायक हरीशंकर माहौर ने समस्याओं को सुनने के उपरांत ग्रामवासियों को 1 किमी सडक, पोखर की सफाई घोषणा कर दी। उन्होंने कहा मेरी मातायें, बहिनें अब कच्चे में नहीं चलेगी सडकों का अब जाल बिछेगा। बिजली की समस्या 11 हजार लाइन की आयी जो कई परिवारों की छत से कुछ ही ऊंचाई पर है। एक परिवार की महिला और बच्चा झुलस गया था। इस समस्या के संदर्भ में विधायक एसडीओ भास्कर से पूछा तो भास्कर ने जिन परिवारों के पास से लाइन जा रही है वह सिक्योरिटी जमा कराने की कही जिस पर विधायक फटकार लगाते हुए कहा ये वो परिवार हैं जिनके घरों में आटे तक की व्यवस्था नहीं है। ये परिवार सिक्योरिटी कहां से जमा करेंगे। विधायक ने कहा हमें पत्र लिखो हम शासन से पैसे मंजूर करायेंगे।
जिला अध्यक्ष रामवीर सिंह परमार ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि सरकार का सीधा उद्देश्य इस प्रकार की चौपाल से अधिकारियों से जनता का सीधा संवाद और इन योजनाओं का अंतिम घर तक लाभ पहुंचाया है। इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी मदन फौजी, कौशल शर्मा, चन्द्रपाल, सुरेशचन्द्र लवानियां, सावित्री देवी, मधु देवी, भगवान देवी, जगन सिंह आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!