Home > Aligarh > योगी की पुलिस लगी है गुडवर्क दिखने में…पीडितों को लेना पढ रहा है रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए न्यायलय का सहारा

योगी की पुलिस लगी है गुडवर्क दिखने में…पीडितों को लेना पढ रहा है रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए न्यायलय का सहारा

कोर्ट के आदेश पर तीन मामले दर्ज
केस न0 -01- 
इगलास। कोतवाली क्षेत्र के गॉव जवारके एक पीडिता ने गॉव के ही चार लोगों के खिलाफ घर मे घुसकर के छेडछाड करने व मारपीट कर जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कराया है जवार निवासी पीडिता रजनी गौतम पत्नी जगदीश प्रशाद का आरोप है कि उसी के गॉव के राहुल , नवीन पुत्रगण रामजी लाल रामलीलाल पुत्र मान सिंह व देवेन्द्र पुत्र नामालूम निवासी पहाडीपुर थना इगलास उसके घर में घुस आसे और और गालीगिलौज करते हुए उसे बुरीनीयत से नीचे गिरालिया और उसके कपडे फाड दिये पीडिता के शोर मचाने पर गॉव वालों को आता देख उक्त लोग उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार होगय पीडिता की जब इलाका पुलिस ने नहीं सुनी तो पीडिता ने न्यायलय की शरण ली पीडिता ने न्यायलय के आदेश पर उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
केस न0 -02 –
बहीं गॉव जवार के दूसरे पक्ष ने भी कोर्ट के आदेश पर गॉव के ही चार लोगों के खिलाफ घर में घुसकर वादी की पुत्र वधू के साथ अश्लील हरकत करने मारपीट करते हुए उसके सौने के कुडंल लूट कर लेजाने का मामला दर्ज कराया है। पीडित रामजीलाल पुत्र मान सिंह का आरोप है कि उसी के गॉव के ललित, विपिन , जंगजीत गौतम पुत्रगण मनोज गौतम, मनोज गौतम पुत्र ज्वाला प्रशाद उसके घर में घुस आये और उस की पुत्र वधू के साथ अश्लील हरकत करन लगे ीवराध करने पर उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की जाते समय उक्त लोग उसके सौने के कुंडल भी ले गये पीडित ने जव घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी और उसे टरका दिया पीडित ने कोर्ट के आदेश पर उक्त लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।
केस न0 -03 – 
घर में घुस कर मारपीट का मामला दर्ज
इगलास। कोतवाली क्षेत्र के गॉव कोहन गॉव के एक व्यक्ति ने अप नही गॉव के तीन व अन्य गॉव के व्यक्ति सहित चार लोगों के खिलाफ घरमें घुसकर मारपीट करने व जान से मारने की घमकी का मामला दर्ज कराया है। कोहन गॉव निवासी पीडित हुकुम सिंह का आरोप है कि उसी के गॉव के भूरी पुत्र डोरीलाल योगोन्द्र पुत्र महावीर,दानवीर पुत्र मुरारी व अजीत निवासी लुखटिया उसके घरमें घुस आये और उसकी पत्नी लक्ष्मी के साथ बुरी बुरी गालियॉ देन लगे विरोघ करने पर उक्त लोगों ने मारपीट करना सुरू कर दिया मारपीट में उसकी पत्नी लक्ष्मी व पुत्र वधू काजल को मारपीट कर घायल कर दिया पुलिस द्वारा पीडित की कोई मदद न करने पर पीडित ने कोर्ट के आदेश पर उक्त लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है
यहॉ बडा सवाल यह है कि क्या पुलिस पीडितों की रिपोर्ट आखिर क्यू नहीं लिखती है यहॉ अक्सर पिछले दिनों से एक अजीव माहौल बना हुआ है कि पुलिस पीडितों की रिपार्ट दर्ज ही नहीं कर रही है इस लिए या तो पीडितों का अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए आला अधिकारियों की शरण में जाना पडता है या फिर न्यायालय मदद लेनी पडती है। लोगों का कहना है कि आखिर योगी की पुलिस इस तरह पीडितों को पीडित करती रहेगी……? क्या इसी तरह से योगी का अपराध मुक्त का सपना पूरा करेगी यह पुलिस..?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!