Home > Hathras > गायों की तस्करी रोकने को मिले मण्डी सचिव से

गायों की तस्करी रोकने को मिले मण्डी सचिव से

Neeraj Chakrpani 
हाथरस-21 मार्च। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने आज मंडी समिति में मंडी सचिव से मुलाकात कर मंडी से रात्रि में गायों के अपहरण की लगातार हो रही घटनाओं को रोकने के लिए एक ज्ञापन सौंपा और कड़ी कार्यवाही तथा सुरक्षा व्यवस्था की मांग की एवं कार्यवाही न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।
हिन्दू जागरण मंच ने ज्ञापन में कहा है कि मंडी समिति में अनेक सुरक्षा गार्ड होने पर भी मण्डी समिति के पिछले गेट पर कोई सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं रहता है तथा पिछला गेट टूटा होने के कारण आयेदिन गौ तस्कर मण्डी परिसर से गायों को रात्रि में उठाकर ले जाते हैं लेकिन अभी तक गेट को ठीक नहीं कराया गया है। ज्ञापन में कहा गया है कि पिछले गेट पर रात्रि में अंधेरा रहता है और प्रकाश व्यवस्था का कोई इंतजाम नहीं किया गया है। हिन्दू जागरण मंच ने चेतावनी देते हुए कहा है कि उक्त घटनाओं पर रोक लगाये जाने हेतु मण्डी की व्यवस्थाओं को दुरूस्त कराया जाये अन्यथा आन्दोलन किया जायेगा।
इस अवसर पर हिंदू जागरण मंच के प्रदेश मंत्री अभिषेक रंजन आर्य, जिला अध्यक्ष मनोज उपाध्याय, विभाग संयोजक संजय सिन्हा, जिला संपर्क प्रमुख ठाकुर देवेंद्र सिंह, नगर कोषाध्यक्ष नरेश वार्ष्णेय, युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष विजय पंडित, शिवशंकर गुलाठी, पूरन पहलवान, अंकित कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!