Home > Hathras > रमनपुर में लाखों की चोरी से खलबली

रमनपुर में लाखों की चोरी से खलबली

Neeraj Chakrpani 
हाथरस-13 मार्च। गर्मी का मौसम आ गया लेकिन चोरी की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही हैं और थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मौहल्ला रमनपुर में बीती रात्रि को अज्ञात चोर एक बंद मकान के ताले चटकाकर लाखों का माल व नगदी पार कर ले गये। घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में भारी खलबली मच गई है।
बताया जाता है थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मौहल्ला रमनपुर निवासी भूरा पुत्र पूरन सिंह का पूरा परिवार नगरकोट माता के दर्शनों को जाने को अपने गांव पटैनी मुरसान गया हुआ था और घर पर ताला लगा था जिसका चोरों ने फायदा उठाते हुए मौका पाकर बीती रात्रि को मकान के ताले चटकाकर प्रवेश पा लिया और पूरे घर व अलमारी आदि को जमकर खंगालते हुए लाखों रूपये कीमत के सोने चांदी के आभूषण व लाखों की नगदी को पार कर ले गये।
घटना की आज सुबह पता चलने पर पूरे क्षेत्र में भारी खलबली मच गई और मौके पर लोगों की भीड लग गई तथा पडोसियों द्वारा घटना की सूचना मकान मालिक व पुलिस को दी गई। सूचना पाकर जहां पुलिस पहुंच गई वहीं परिजन भी आ गये और पुलिस ने घटना की छानबीन करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
बताया जाता है अज्ञात चोर घर में रखी अलमारी को तोडकर उसमें रखे करीब 4 लाख रूपये की नगदी व करीब साढे 4 लाख कीमती सोने चांदी के जेवरातों को चोरी कर ले गये। घटना की रिपोर्ट हेतु थाना पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!