Home > Aligarh > एसडीएम के तल्ख तेबर देख वापस लौटे सांसद विधायक खैर में 6 घंटा चले अतिक्रमण हटाओ अभियान में अतिक्रमण हुआ ध्वस्त

एसडीएम के तल्ख तेबर देख वापस लौटे सांसद विधायक खैर में 6 घंटा चले अतिक्रमण हटाओ अभियान में अतिक्रमण हुआ ध्वस्त

चार जेसीबी, सात थानों की फोर्स,पीएसी के साथ मौजूद रहे अधिकारी

Rajeev Gautam 
खैर। चार जेसीबी व सात थानों की पुलिस फोर्स, पीएसी के साथ गुरूवार की सुबह दस बजे से शुरू हुये अतिक्रमण हटाओ अभियान से कस्बा में हडकम्प मच गया। एसडीएम जोगिन्दर सिंह व सीओ तेजवीर सिंह ने अभियान की शुरूआत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के वाहर से की।

अपने सामने चिन्हांकन के अनुसार अतिक्रमण हटवाते एसडीएम जोगिन्दर सिंह

अभियान के चलते ही कस्बा के व्यापारियों में हडकम्प की स्थिति पैदा हो गई। अधिकांश व्यापारी दुकानों बन्द करके अतिक्रमण हटाओ अभियान को देखने आ गये।
पूर्व घेषित कार्यक्रम के अनुसार उपजिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह ने गुरूवार की सुबह दस बजे लोकनिर्माण विभाग, नगर पालिका, विधुत विभाग व सात थानों की पुलिस फोर्स व पीएसी की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरूआत सीएचसी के वाहर अवैध रूप से बनी लकडी की दुकानों को ध्वस्त कराके की। भारी मात्रा में पुलिस व पीएसी तथा अधिकारियों की मौजूदगी में एसडीएम खैर लोकनिर्माण विभाग द्वारा किये गये चिन्हांकन के अनुसार अतिक्रमण को ध्वस्त कराते रहे। इसी बीच सांसद सतीश गौतम व विधायक अनूप बाल्मीकि भी मौके पर पहुंच गये तथा इगलास विधायक राजवीर सिह दिलेर के पेट्रोल पम्प के कार्यालय में बैठकर अधिकारियों से वार्ता की। कुछ देर वाद वाहर निकले सासंद सतीश गौतम ने बताया कि फिलहाल अस्थायी अतिक्रमण हटाने पर सहमति बन गई है। बाद में एसडीएम खैर ने बस स्टेण्ड खैर तक अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कराया।

एसडीएम सीओ से वार्ता के वाद मीडिया से फोटो खींचने की मना करते सांसद सतीश गौतम

कुछ दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान एक समान रूप से न चलाये जाने का आरोप लगाया। उक्त मामले में उपजिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह ने बताया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान प्रतिदिन चलाया जायेगा। यदि दुकानदार अब भी स्वेच्छा से अपना अपना अवैध अतिक्रमण हटा ले तो प्रशासन को कोई दिक्कत नही है। उन्होने कहा कि अतिक्रमण हटाये जाने के तत्काल वाद सडक किनारे नाले का निर्माण कराकर सडक किनारे खडे विधुत पोलों को शिफ्ट कराया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!