Home > Aligarh > कार्ड बांट कर लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदाः1 की मौत

कार्ड बांट कर लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदाः1 की मौत

नीरज चक्रपाणि,सिकन्द्राराऊ- बहन की शादी के कार्ड बांट कर लौट रहे भाई व उसके साथी को कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय के समीप तेज रफ्तार एक ट्रक ने रौंद दिया जिससे बाइक सवार दोनों युवक जहां गम्भीर रूप से घायल हो गये वहीं अलीगढ़ मैडीकल में एक युवक की मौत हो गई तथा युवक की मौत से शादी वाले घर व गांव में भारी कोहराम मच गया है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव फुलरई निवासी 25 वर्षीय राजू पुत्र चन्द्रपाल बाल्मीकि की बहन की 18 फरवरी को शादी है और गांव में बारात आनी है तथा शादी के लिये अपने रिश्तेदारों को निमंत्रण देने राजू व उसके गांव का ही उसका साथी करीब 24 वर्षीय सोनू पुत्र उदयसिंह बाल्मीकि कल एक बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ स्थित अपनी रिश्तेदारी में कार्ड बांट कर अपने गांव लौट रहे थे तभी अलीगढ़ रोड स्थित गांव सराय के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उक्त दोनों लोगों को रौंद दिया जिससे दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये और उन्हें उपचार हेतु सीएचसी लाया गया जहां से दोनों को नाजुक हालत में अलीगढ़ मैडीकल रैफर कर दिया गया।
हादसे में गम्भीर रूप से घायल हुए सोनू पुत्र उदय सिंह निवासी गांव फुलरई ने उपचार के दौरान अलीगढ़ मेडिकल में दम तोड़ दिया। युवक की मौत से परिजनों में भारी कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। परिजनों ने गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार किया है। बताया जाता है कि युवक की अभी कुछ माह पूर्व ही शादी हुई थी। अभी उसकी पत्नी के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि मौत ने उसे लपक लिया। घटना के बाद पुलिस ने उक्त ट्रक को पकड़ लिया है। लेकिन चालक फरार हो जाने में सफल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!