Home > Aligarh > ट्रेक्टर लूटकाण्ड का खुलासाः4 दबोचे

ट्रेक्टर लूटकाण्ड का खुलासाः4 दबोचे

नीरज चक्रपाणि,हाथरस- सिकन्द्राराऊ कोतवाली पुलिस ने पुलिस मुठभेड़ के दौरान लूटपाट करने वाले गिरोह के 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है और एक बदमाश भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने बदमाशों से लूटा गया टेªक्टर, बाइक, हथियार आदि भी बरामद किये हैं।पुलिस कार्यालय पर आज उक्त घटना का खुलासा करते हुये प्रेसवार्ता में पुलिस कप्तान से सुशील कुमार घुले ने बताया कि गत 2 फरवरी को एटा के थाना मारहरा क्षेत्र के गांव हरचन्द्रपुर निवासी दयाशंकर पुत्र प्रेमकिशोर अपने ट्रेक्टर पर बैल्डिंग कार्य कराकर आ रहा था तभी उसे मारहरा रोड पर अज्ञात बदमाशों ने रोक लिया और कुटी कराने के बहाने उसे जंगल में ले जाकर बांधकर सरसों के खेत में डाल गये और तमंचे की नोंक पर दिनदहाडे ट्रेक्टर को लूटकर ले गये। बाद में चरवाहों ने बंधक पडे चालक के हाथ पैर खोले और पुलिस को सूचना दी।पुलिस कप्तान ने बताया कि उक्त घटना के खुलासे हेतु कोतवाली सिकन्द्राराऊ प्रभारी मनोज शर्मा बीती रात्रि को अपनी टीम के साथ पुरदिलनगर रोड पर गश्त पर थे तभी पुलिस की नजर पुल के पास बदमाशों से मुठभेड हो गई और पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग कर 4 शातिर बदमाशों को दबोच लिया जबकि एक बदमाश भाग जाने में सफल रहा।पकडे गये बदमाशों ने पुलिस को अपने नाम कौशलेन्द्र उर्फ कौशल पुत्र सुरेश लोधी व छविराम पुत्र भगवान सिंह निवासीगण गांव दौलतपुर सिकन्द्राराऊ तथा राजेश पुत्र कल्लू व योगेन्द्र पुत्र हीरालाल निवासीगण गांव दूल्हापुर थाना कोतवाली देहात एटा बताये हैं जबकि भागे हुए साथी का नाम हरीबाबू पुत्र छोटेलाल निवासी गोशलपुर थाना मिरहची एटा बताया है।
पुलिस कप्तान ने बताया कि पकडे गये बदमाशों के कब्जे से लूटा गया मैसी फर्गुसन ट्रेक्टर व कुटी मशीन, 2 मोबाइल, 7 हजार रूपये, लूट में प्रयुक्त बाइक पेशन प्रो संख्या यूपी 86 पी/6959, 2 तमंचा, 4 कारतूस, 2 चाकू आदि बरामद किये गये हैं।
खुलासा करने वाली टीम में प्रभारी मनोज शर्मा, एसआई ललित शर्मा, रक्षपाल नाथ, सिपाही शीलेश कुमार, पंकज कुमार, उदयपाल, अजब सिंह, प्रदीप कुमार आदि शामिल हैं। पुलिस टीम को 5 हजार रूपये के ईनाम से पुरूष्कृत करने की घोषणा पुलिस कप्तान ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!