Home > Aligarh > सहपऊ के गन्दे नाले में मिली लाश का खुलासा बेटों ने ही उतारा बाप को मौत के घाट

सहपऊ के गन्दे नाले में मिली लाश का खुलासा बेटों ने ही उतारा बाप को मौत के घाट

नीरज चक्रपाणि,हाथरस-13 फरवरी। थाना सहपऊ क्षेत्र के जलेसर रोड पर मढाका गांव के पास गन्दे नाले में गत 18 जनवरी को मिली एक अज्ञात व्यक्ति की लाश की शिनाख्त के बाद उक्त हत्याकाण्ड का आज थाना पुलिस ने खुलासा किया है और मृतक के हत्यारे कोई और नहीं बल्कि उसके बेटे ही निकले हैं।
पुलिस कार्यालय पर आज उक्त हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए पुलिस कप्तान सुशील घुले ने प्रेसवार्ता में बताया कि थाना सहपऊ क्षेत्र के मढाका गांव के पास गन्दे नाले में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त भीकम सिंह कुशवाहा निवासी गांव बबूल गढी थाना सकरौली एटा हाल निवासी मौहल्ला प्रेमनगर कस्बा व थाना जलेसर एटा के रूप में की गई थी तथा घटना की रिपोर्ट मृतक के पुत्र जितेन्द्र सिंह ने थाना सहपऊ में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ दर्ज करायी थी।
पुलिस कप्तान ने बताया कि घटना की जांच में लगे एसओ सहपऊ अवधेश कुमार की छानबीन में हत्या में मृतक के 2 पुत्र अंशुल व रिंकू के नाम प्रकाश में आये और पुलिस टीम ने आज मुखबिर की सूचना पर आरोपी पुत्र अंशुल को मैक्स पिकअप गाडी संख्या यूपी 83 टी/9183 सहित जलेसर से सादाबाद की ओर आते वक्त सुल्तानपुर रोड तिराहे से गिरफ्तार किया गया है। हत्या में दूसरा आरोपी पुत्र रिंकू अभी फरार है।
पुलिस कप्तान ने बताया कि पकडे गये आरोपी पुत्र अंशुल ने पूछताछ में बताया है कि उसके मृतक पिता भीकम सिंह आये दिन शराब पीकर उससे व उसके भाई रिंकू से ग्रहक्लेश करते थे और प्रताडित करते थे तथा उनका उसके बडे भाई जितेन्द्र से ज्यादा लगाव था और हम दोनों भाईयों को शक था कि पिता कहीं पूरी सम्पत्ति बडे भाई को न दे दें और इसी के चलते दोनों भाईयों ने पिता के शराब बेहद पी लेने पर पहले मारापीटा और फिर चाकू से हत्या कर दी तथा शव को उक्त गाडी में रखकर गन्दे नाले में डाल गये।उक्त खुलासा करने वाली टीम में एसओ अवधेश कुमार, एसआई अनिल कुमार, सिपाही शशि राणा, आलोक कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!