Home > Aligarh > बागला कालेज फील्ड में मिली लाशःहड़कम्प

बागला कालेज फील्ड में मिली लाशःहड़कम्प

नीरज चक्रपाणि,हाथरस- शहर में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और आज फिर एक दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या किये जाने के बाद उसकी लाश बागला कालेज के मैदान में पड़ी मिलने से भारी हड़कम्प मच गया तथा मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से परिजनों की नोकझोंक भी हो गई।बताते हैं थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मौहल्ला खन्दारीगढ़ी निवासी दलित युवक करीब 32 वर्षीय अमित उर्फ पिंकू पुत्र सूबेदार सिंह जाटव मकानों में पुट्टी बगैरा करने का काम मजदूरी पर करता था तथा कल शाम को घर पर खाना खाने के बाद वह टहलने निकला था लेकिन फिर वह घर वापस नहीं लौटा और उसके देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों को चिन्ता हुई और उसकी तलाश की गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।
बताते हैं आज सुबह बागला डिग्री कालेज के मैदान में क्षेत्रीय लोगों ने एक युवक की खून से लथपथ पड़ी लाश देखी तो पूरे क्षेत्र में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। उक्त लाश अमित की निकली। घटना की खबर पाकर मृतक के परिजन भी आ गये और लोगों की भीड लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना हाथरस गेट पुलिस, अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार व अन्य कई थानों की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को तत्काल अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बागला अस्पताल भिजवा दिया।बताया जाता है मौके से पुलिस द्वारा शव को तत्काल पोस्टमार्टम ग्रह भिजवाये जाने से परिजनों की पुलिस अधिकारियों से नोकझोंक भी हो गई। मौके पर पडी लाश को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि अमित की पीट-पीटकर व ईंटों से प्रहार कर हत्या की गई हो क्योंकि घटना स्थल पर खून से सनी ईंटें भी पडी थीं। मृतक पर 3 बच्चे बताये जाते हैं।
घटना की सूचना पाकर बसपा नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख रामेश्वर उपाध्याय बागला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम ग्रह पहुंच गये और परिजनों को ढांढस बंधाया तथा पुलिस कप्तान से हत्या के शीघ्र खुलासे की मांग की। मृतक अमित का शव पोस्टमार्टम न होने के बाद कडी सुरक्षा में श्मशान भूमि खंदारी गढी ले जाया गया और पुलिस सुरक्षा में अंतिम दाह संस्कार कराया गया है। घटना की रिपोर्ट हेतु परिजनों ने थाना पुलिस को तहरीर दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!